About Author

Sanjay Khokhawat

लेकसिटी न्यूज़, उदयपुर संभाग में पिछले 2013 से निरंतर मीडिया जगत में राज्य देश दुनिया

रक्षाबंधन पर्व पर : दोस्तों के साथ खूब शराब पी और फिर दोस्तों के साथ मिलकर महिला मित्र के साथ किया ब्लात्कार

Share This News

राजसमंद जिले के नाथद्वारा में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला तब तूल पकड़ गया, जब उसके जन्मदिन पर चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

राजसमंद प्रांत के नाथद्वारा में रक्षाबंधन पर्व के दिन शहर भर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। आपको बता दें कि एक लड़की ने श्रीनाथजी थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि कृष्णा पैलेस होटल में चार लोगों ने उसके साथ घिनौनी हरकत की.

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि वह पिछले छह महीने से एक परिचित के साथ चैट कर रही थी और उसने उसे लगभग सात दिन पहले जन्मदिन की पार्टी के बहाने बुलाया था जब उसके तीन अन्य साथी पहले से ही होटल में थे। जो ड्रिंक(wine) किये हुए थे , सभी ने उसके साथ गलत काम किया।

इस बीच पुलिस विभाग ने उनकी एक न सुनी और एक कांग्रेसी नेता की मदद से मामला सामने आया, युवा कांग्रेस के नेता ने पत्रकारों को बताया कि पीड़ित ने एक दिन पहले फोन कर उन्हें घटना की जानकारी दी थी. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। उसे आज ही थाने ले जाकर मुकदमा लिखवाया,

दूसरी ओर, थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने कहा कि बात नहीं मानने का आरोप पूरी तरह से गलत है. मंगलवार को एक युवती ने पुलिस को रिपोर्ट दी और उसका मामला दर्ज किया गया, आज पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया और मामले में आगे का अनुसंधान जारी है. मामले की जांच डिप्टी दिनेश सुखवाल कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× How can I help you?