About Author

Sanjay Khokhawat

लेकसिटी न्यूज़, उदयपुर संभाग में पिछले 2013 से निरंतर मीडिया जगत में राज्य देश दुनिया

रात्रि के समय जानलेवा हमला करने के मामले में 03 अभियुक्त गिरफ्तार

Share This News

प्रार्थी पुष्कर डांगी एवं अभियुक्त जमनेश मेनारिया के मध्य दुध के व्यवसाय को लेकर उक्त वारदात का होना पाया गया।

थाना वल्लभनगर:- दिनांक 27.11.2022 को प्रार्थी श्री पुष्कर पिता प्रथ्वीराज निवासी रणछोडपुरा, वल्लभनगर ने रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 26.11.2022 को हमेशा की तरह मै अपनी मोटरसाइकिल से नवानिया से दूध लेकर मेरे घर की तरफ आ रहा था। रात्रि करीब 09 बजे नवानिया गांव से वल्लभनगर जाने वाली रोड पर एक बिना नम्बरी इनोवा गाड़ी से मेरी मोटरसाईकिल को जान से मारने की नियत से टक्कर मार मुझे नीचे गिरा दिया तथा इनोवा गाडी से पांच छह व्यक्ति अपने हाथ में सरिये लेकर मेरे पीछे दौडे ग्रामीणों के आ जाने पर उक्त लोग मौके से भाग गये। इस प्रकार दिनांक 21.11.2022 को भी मै रात्रि के समय घर आ रहा था तो उसी स्थान के आस पास एक पिकअप गाडी मेरे मोटरसाईकिल के जान से मारने की नियत से टक्कर मारकर गाडी मेरे उपर चढ़ाने का प्रयास किया गया। वहा से भी मैं मौके से भाग गया। वगैरा रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक, उदयपुर श्री विकास शर्मा के निर्देशानुसार श्री मुकेश सांखला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण व श्री रविन्द्र प्रताप सिंह वृताधिकारी वृत वल्लभनगर के निकट सुपरविजन में श्री घनश्याम सिंह थानाधिकारी, वल्लभनगर मय टीम द्वारा आसूचना व तकनीकी सहयोग से प्रकरण में ईनोवा गाडी चालक लीलाधर पिता दाटमचन्द निवासी लोयरा व दिनेश पिता भीमलाल निवासी मेनार

को डीटेन कर पूछताछ कि गई तो अभियुक्त दिनेश ने बताया कि हमारे गांव में दुध का धंधा करने वाले जमनेश उर्फ जमनाशंकर पिता विजयलाल के कहने पर हमने उक्त वारदात की है जिसपर जमनेश को भी डिटेन किया गया। तीनो अभियुक्तों को बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया। अब तक के अनुसंधान में प्रार्थी पुष्कर डांगी एवं अभियुक्त जमनेश मेनारिया के मध्य दुध के व्यवसाय को लेकर उक्त वारदात का होना पाया गया। प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान जारी है।

टीम सदस्य:-

01. श्री घनश्याम सिंह थानाधिकारी, वल्लभनगर

02. श्री बाबूलाल कानि. 629

03. श्री विजय सिंह कानि. 34।

04. श्री नीतेश कुमार कानि. 1207

05. श्री प्रमोद कुमार कानि. 3115

  • 06. श्री लोकेश रायकवाल कानि. साईबर सैल उदयपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× How can I help you?