About Author

Sanjay Khokhawat

लेकसिटी न्यूज़, उदयपुर संभाग में पिछले 2013 से निरंतर मीडिया जगत में राज्य देश दुनिया

डॉ. दिव्यानी कटारा राजस्थान राज्य समाज कल्याण बोर्ड की सदस्य नियुक्त

Share This News

उदयपुर, 1 फरवरी 2023|  राजस्थान राज्य समाज कल्याण बोर्ड को ओर से उदयपुर में सेव द गर्ल चाइल्ड की ब्रांड एंबेसडर डॉ. दिव्यानी कटारा को बोर्ड सदस्य के पद पर नियुक्ति दी गयी है। डॉ. दिव्यानी को यह नियुक्ति पत्र बोर्ड अध्यक्ष अर्चना शर्मा द्वारा सौंपा गया।
डॉ. दिव्यानी ने बोर्ड द्वारा दी गयी इस जिम्मेदारी के लिए बोर्ड अध्यक्ष अर्चना शर्मा को धन्यवाद दिया और विश्वास दिलाया कि समाज कल्याण बोर्ड द्वारा किये जा रहे कार्यो में वो अपनी भागीदारी निभाते हुए बेहतर कार्य करेगी। कटारा ने बताया कि समाज कल्याण बोर्ड के उद्देश्यों को सार्थक करते हुए वह समाज के वंचित तबके को विकास की मूल धारा में लाने के लिए विभिन्न समाज कल्याण गतिविधियों का लाभ देने, सामाजिक कुरीतियों के प्रति समाज को जागरूक करने, सरकारी स्कूल, कॉलेज, हॉस्टल में विशेष रूप से बालिकाओं की सुरक्षा, शिक्षा, शिक्षण संस्थाओं के भवन के सुदृढ़ीकरण की दिशा में कार्य किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि समाज कल्याण बोर्ड द्वारा 9 जिलों में सदस्यों को नियुक्त किया है जिसमे आदिवासी अंचल डूंगरपुर की रहने वाली डॉ. दिव्यानी कटारा को इस हेतु चुना गया है। डॉ. दिव्यानी जनजाति अंचल में सामाजिक उत्थान की गतिविधियों का आयोजन करती रहती है।
–000–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× How can I help you?