About Author

Sanjay Khokhawat

लेकसिटी न्यूज़, उदयपुर संभाग में पिछले 2013 से निरंतर मीडिया जगत में राज्य देश दुनिया

उदयपुर कलेक्टर जैसा कोई नही, दिखाई दरियादिली, कोर्ट चोराहे हादसे मे मृतका के परिवार को अपने स्तर पर परिजनों को दी 2 लाख 51 हजार रुपए की सहायता राशि

Share This News

कलेक्टर ताराचंद मीणा ने
हादसे की मृतका धन्नी बाई की दुल्हन बेटी की आर्थिक सहायता
अपने स्तर पर परिजनों को दी 2 लाख 51 हजार रुपए की सहायता राशी

उदयपुर, 24 जनवरी। अपने जमीनी जुड़ाव से हमेशा चर्चा में रहने उदयपुर के जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा का एक और संवेदनशीलता का उदाहरण सामने आया है। मीणा ने सोमवार को शहर के कोर्ट चौराहे पर रोडवेज बस की चपेट में आने से मृतक महिला धन्नी बाई की दुल्हन बेटी हेमलता के लिए अपने स्तर 2 लाख 51 हजार की राशि जुटा कर परिजनों को सुपुर्द की हे। पीड़ित परिवार की और से रिश्तेदार शंकर लाल डांगी ने राशि का चेक लिया।
गौरतलब हे की भुवाणा की रहने वाली धन्नी बाई पत्नी लोगर लाल डांगी की सोमवार को कोर्ट चौराहे पर रोडवेज बस के चालक की लापरवाही से मृत्यु हो गई थी। इस सबंध में बड़गांव उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिला कलेक्टर से मिला, जिसे जिला कलेक्टर ने उचित सहायता का आश्वासन दिया। बडगांव उपप्रधान राठौड़ व सभी जनप्रतिनिधियों ने जिला कलक्टर द्वारा दिए सहयोग के लिए उनका आभार जताया। इस अवसर पर समाजसेवी गजेंद्र भंडारी, बड़गांव उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़, लखावली सरपंच मोहन पटेल, भुवाणा सरपंच मोहन लाल डांगी, पूर्व उपसरपंच रमेश डांगी, हरीश सेन मौजूद रहे।
–000–
फोटो केप्शन: डीएम-A। सड़क दुर्घटना में मृतक धन्नीबाई के परिजनों को सहायता राशि का वैक सौंपते जिला कलक्टर।
–000–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× How can I help you?