About Author

Sanjay Khokhawat

लेकसिटी न्यूज़, उदयपुर संभाग में पिछले 2013 से निरंतर मीडिया जगत में राज्य देश दुनिया

स्वर्गीय गजेंद्र सिंह शक्तावत की द्वितीय पुण्यतिथि पर हुए विभिन्न कार्यक्रम

Share This News

 

उदयपुर. वल्लभनगर क्षेत्र के यशस्वी विधायक स्वर्गीय गजेंद्र सिंह शक्तावत की द्वितीय पुण्यतिथि पर वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में रक्तदान शिविर और फ्री हेल्थ चेकअप शिविर का आयोजन किया गया।

पुण्यतिथि पर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत के साथ जनजाति मंत्री अर्जुन जी बामनिया और सैकड़ों कार्यकर्ता वल्लभनगर पहुंचे जहां अहमदाबाद के शेल्वी हॉस्पिटल से हड्डी रोग के विशेषज्ञों की टीम की उपस्थिति में हेल्थ चेकअप शिविर का उद्घाटन किया ।
जहां मंत्री बामनिया जी ने स्वर्गीय शक्तावत को विकास पुरुष बताते हुए क्षेत्र में हुए कार्यों को बताया ।
विधायक प्रीति शक्तावत ने बताया कि सज्जनता की प्रतिच्छवि स्वर्गीय शक्तावत साहब सभी के दिलों में अमर रहेंगे और उनके पदचिह्नों पर चलते हुए हम सभी मिलकर उनके अधूरे सपनों को पूरा करेंगे।
पुत्र विंध्यराज सिंह शक्तावत ने पिता की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मंत्री जी का शिविर में पधारने का आभार व्यक्त किया और वल्लभनगर की जनता और कार्यकर्ता का आभार व्यक्त करते हुए कहां की पापा होकम के निधन के बाद जिस तरह यहां के कार्यकर्ता और जनता ने परिवार की तरह साथ रहकर मां को विधायक बनाया और परिवार की तरह प्यार दिया जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता हैं।
इसी कड़ी में भींडर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जहां पूरे विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया ।
रक्तदान शिविर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के प्रभारी संदीप चौधरी, निवर्तमान देहात जिला अध्यक्ष लाल सिंह झाला, ब्लॉक अध्यक्ष चंद्र प्रकाश मेनारिया,खेमराज मीना,सरपंच गण,और सैंकड़ों की तादाद में आमजन सम्मिलित हुए जहां संदीप चौधरी और लाल सिंह झाला ने युवाओं में हौसला अफजाई की।
अंत में विधायक प्रीति शक्तावत ने सभी कार्यकर्ताओं और जनता का आभार व्यक्त किया और इसी तरह हमेशा साथ रहने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× How can I help you?